Skip to main content

विलेज रॉकस्टार के निर्देशक कौन है | village rockstars ke nirdeshak kaun hai

विलेज रॉकस्टार के निर्देशक कौन है | Village Rockstar Ke Nirdeshak Kaun Hai

जानेगे village rockstar ke nirdeshak kaun hai और विलेज रॉकस्टार क्या है? विलेज रॉकस्टार के निर्देशक के बारे में सामान्य जानकारी हासिल करेंगे जो आपके लिए बेहत उपयोगी साबित होगी।

विलेज रॉकस्टार के निर्देशक :- रीमा दास

विलेज रॉकस्टार के निर्देशक "रीमा दास" है। विलेज रॉकस्टार्स एक फिल्म है। विलेज रॉकस्टार्स ने कही पुरस्कार को जीता है, इसमे सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म, सर्वश्रेष्ठ स्थान साउंड Recordist,सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार, सर्वश्रेष्ठ संपादन आदि शामिल है। इन्हे मिले गए पुरस्कार के कारन ये फिल्म पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हुयी।

रीमा दास ने विलेज रॉकस्टार के निर्देशक के अलावा निर्मित, फिल्म राइटर, छायांकन रीमा दास ने ही किया है। विलेज रॉकस्टार फिल्म को कमरुपी बोलीऔर असमिया भाषा बनाया गया है। 9 सितंबर 2017 में विलेज रॉकस्टार रिलीज़ किया गया।

रीमा दास विलेज रॉकस्टार में धुनु नायक के बारे में बताया है, कैसे वो अपने जीवन में कड़ी मेहनत करके जीवन में सफलता हासिल करता है। motivation के लिए एक बार जरुर ये फिल्म देखनी चाहिए।

रीमा दास कौन है

रीमा दास एक भारतीय फिल्म निर्माता हैं, फिल्म विलेज रॉकस्टार्स बनाने के बाद रीमा दास बहुत चर्चा में आई थी। रीमा दास ने अभी तक कई सारे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते है।

रीमा दास का जन्म 1982 में भारत देश के राज्य असम, छायागांव में हुआ। छायागांव से ही अपनी प्राथमिक शिक्षा को पूरा किया। रीमा दास जी ने मास्टर ऑफ सोशियोलॉजी की डिग्री हासिल की है। रीमा दास को बचपन से ही फिल्मे बहुत पसंद थी और वर्तमान में अपने फिल्म करियर को आगे बढाया है।

Comments