Skip to main content

ये है रायपुर का सबसे बड़ा हॉस्पिटल | Raipur Ka Sabse Bada Hospital

रायपुर का सबसे बड़ा हॉस्पिटल | Raipur Ka Sabse Bada Hospital

जानेगे raipur ka sabse bada hospital का नाम। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शहर है। रायपुर शहर में बहुत सारे सरकारी और प्राइवेट हॉस्पिटल है। यहाँ पर हम आपको रायपुर का सबसे बड़ा हॉस्पिटल का नाम बताने वाले है और उसके बारे में जानकारी भी लेंगे जो आपके लिए बेहत उपयोगी साबित होगी।

रायपुर का सबसे बड़ा हॉस्पिटल "MMI Narayana Multi Speciality Hospital" है। रायपुर के सबसे शांत स्थानों में से एक के बीच में, अस्पताल इसे ठीक करने और तेजी से कायाकल्प करने के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है। नारायण हेल्थ ने रायपुर और छत्तीसगढ़ के लोगों को सस्ती, उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए अगस्त 2011 में MMI  अस्पतालों का प्रबंधन संभाला।

एमएमआई नारायण मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, रायपुर तब अस्तित्व में आया जब पहले वाले अस्पताल को अत्याधुनिक ऑपरेशन थिएटर और साथ ही नैदानिक प्रतिभा के सर्वश्रेष्ठ के साथ अत्याधुनिक उपकरणों और सुविधाओं को शामिल करके परिवर्तित किया गया था।

संबंधित लेख जरूर पढ़ें

- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री
- छत्तीसगढ़ की राजधानी
- छत्तीसगढ़ के राज्यपाल
- कैंसर का सबसे बड़ा हॉस्पिटल

Comments

Popular posts from this blog

डी मार्ट में निकली बम्पर भर्ती 2020

  डी मार्ट में निकली बम्पर भर्ती 2020 आवेदन करे :- http://bit.ly/ghb78yu Apply Online :- http://bit.ly/ghb78yu

मीटर रीडर पदों पर निकली बम्पर भर्ती 2020 में

मीटर रीडर पदों पर निकली बम्पर भर्ती 2020 में योग्यता : 8 पास/10 पास | वेतन : Rs.22,050/- महिना आवेदक फॉर्म यहाँ भरे :- http://bit.ly/hty68yt

Apply Online :-http://bit.ly/hty68yt

पुलिस विभाग में बंपर भर्ती 2020 में

पुलिस विभाग में बंपर भर्ती 2020 में योग्यता :- 8 पास / 10 पास / 12 पास वेतन : 35 हजार महिना आवेदनकरे :- http://bit.ly/rde32er

Apply Online :-http://bit.ly/rde32er